हरभजन सिंह ने बताया – विराट कोहली या रोहित शर्मा, कौन है टी-20 क्रिकेट का धाकड़ बल्लेबाज

0 7

भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज पूरी कर अपना न्यूजीलैंड दौरा पूरा किया है। 10 फरवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच t20 सीरीज का अंतिम मैच खेला गया था जिसमें न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 4 रन से जीत हासिल कर सीरीज में अपनी जीत दर्ज की।

न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज पूरी करने के साथ ही भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में पहला स्थान हासिल कर लिया है और साथ ही यह खिलाड़ी T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गया है।

हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स तक चैनल को अपना इंटरव्यू दिया, जिसमे भज्जी ने सवाल किया जिस कि आपके अनुसार विराट कोहली और रोहित शर्मा में से कौन सा खिलाड़ी T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का धुरंधर बल्लेबाज़ है? तो इस पर हरभजन सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि – आपने मुझे बड़ा ही कठिन प्रश्न पूछ लिया है, रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही बेहतरीन और मैच विनर खिलाड़ी है। रोहित शर्मा एक हुनरमंद खिलाड़ी है तो विराट कोहली ने अपने आपको कड़ी मेहनत के साथ निखार लिया है।

ऐसे में यह कहना बहुत कठिन होगा कि इन दोनों में से कौन सा खिलाड़ी बेहतर है, मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे पाऊंगा। दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए खेलते हैं यह बहुत बड़ी बात है। हमें रोहित शर्मा और विराट कोहली के आंकड़ों पर नजर ने की डालनी चाहिए बल्कि यह देखना चाहिए कि इन दोनों खिलाड़ियो का भारतीय टीम में अहम योगदान है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.