सलमान खान ने किया सुपरहीरो बनने से इंकार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

0 20

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म’भारत’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक बेहद ही उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान को इसी बीच एक बड़ी फिल्म में सुपरहीरो के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है।

आपको बता दें कि निर्देशक रोहित धवन अपनी एक सुपरहीरो फिल्म के लिए लीड एक्टर की तलाश में हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट भी लगभग तैयार हो चुकी है। लेकिन उन्हें अब तक फिल्म के लिए हीरो नहीं मिला है। इस फिल्म को करने से पहले एक्टर ऋतिक रोशन ने मना कर दिया था। जिसके बाद अब सलमान ने भी फिल्म करने से इंकार कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान को ये लगता है कि एक सुपरहीरो का रोल निभाने के लिए अब उनकी उम्र नहीं है।

बता दें कि तीनों खानों में सलमान भले ही सबसे छोटे हैं। लेकिन पिछले साल दिसंबर में वह भी 54 साल के हो चुके हैं। जिस कारण उन्हें लगता है कि सुपरहीरो का रोल वो नहीं निभा पाएंगे। उम्र के कारण इस रोल के साथ वह न्याय भी नहीं कर पाएंगे। इस कारण इस फिल्म को करने से उन्होंने मना कर दिया है। पिछले दिनों ही इस फिल्म को लेकर खबरें आई थीं कि दबंग खान के दोस्त साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बनाएंगे।

जिस कारण हो सकता है कि इस फिल्म को करने के लिए भाईजान हां कर दें। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया है। जानकारी दे दें कि इस वक्त सलमान खान के पास फिल्मों की कमी नहीं है। ‘भारत’ की शूटिंग के बाद वह फिल्म ‘दबंग 3’ की शुटिंग शुरु कर देंगे। जिसके बाद फिल्म ‘किक 2’ के बनने की खबरें भी सामने आ रही हैं। इसके अलावा एक कोरियन फिल्म वेटरन के हिंदी रीमेक पर भी सलमान काम करने की सोच रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.