विश्व कप में भारत की दावेदारी को लेकर रिकी पोंटिंग ने की चौकाने वाली भविष्यवाणी, कह दी बड़ी बातें

0 15

30 मई से शुरू होने वाले विश्वकप 2019 का कार्यक्रम नजदीक आता जा रहा है, जिसके लिए तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही है। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने विश्व कप में भारत की दावेदारी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

रिकी पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की एक वेबसाइट से कहा कि – वर्तमान प्रदर्शन को देखते हुए भारत और इंग्लैंड की टीमें फिलहाल सबसे मजबूत टीमें है, और ये टीमें विश्व कप 2019 की ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार होंगी। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी होने के बाद हमारी टीम भी मजबूत हो जाएगी और विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार माने जाने वाली टीमों की सूची में शामिल हो जाएगी।

रिकी पोंटिंग से जब पूछा गया कि, ‘क्या ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है’ तो उन्होंने कहा कि, बिलकुल ऑस्ट्रेलिया विश्वकप जीत सकता है। अगर आप हमारी टीम में डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को शामिल कर लेंगे तो ऑस्ट्रेलिया टीम भी दूसरी टीमों की भांति काफी मजबूत हो जाएगी। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा कि मैं इस टीम का सहायक कोच हूं। इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारी टीम के अनुकूल होंगी और मुझे ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलिया टीम विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.