रैप के बाद एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने को तैयार हैं बादशाह, ये एक्ट्रेस होगी अपोजिट

0 11

मशहूर रैपर बाद अभी तो पार्टी शुरू हुई है, प्रोपर पटोला और वखरा स्वैग जैसे गानों से लोगों कतो थिरकने से मजबूर कर देते हैं। दमदार गानों से अपनी पहचान बनाने वाले बादशाह अह जल्द ही अपनी एक्टिंग का जलवा भी दर्शकों को दिखाएंगे। जल्द ही बादशाह अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि शिल्पी दास गुप्ता की नई फिल्म में वह नजर आएंगे। इसरे साथ ही बोला जा रहा है कि इस फिल्म को खुद बादशाह ही प्रॉड्यूस भी करेंगे।

निभाएंगे पंजाबी सिंगर का रोल

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। पंजाबी सिंगर के किरदार में बादशाह नजर आएंगे। वैसे बादशाह की पर्सनालिटी से ये मैच भी खाता है। बता दें कि इस फिल्म की जानकारी खुद बादशाह ने दी है। उन्होंने बोला है कि इस फिल्म को लेकर वह बेहद ही नर्वस भी फील कर रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानि की सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी।

बता दें कि सोनाक्षी को लेकर बादशाह ने कहा है कि सोनाक्षी और वो एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। जिस कारण ये उनके लिए एक बोनस जैसी बात है। उन्होंने बताया है कि इस फिल्म के लिए मृगदीप लांबा और भूषण कुमार ने उन्हें मानाया है। उनके सोनाक्षी के अलावा इस फिल्म में अन्नू कपूर, वरुण शर्मा, नादिरा बब्बर और कुलभूषण खरबंदा भी लीड रोल में होंगे। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुआ सोनाक्षी सिन्हा का गाना मुंगड़ा लोगों के सिर चढकर बोल रहा है। ये गाना फिल्म टोटल धमाल का है। जिसमें सोना काफी हॉट लग रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.