टी-20 सीरीज हारने के बाद विजय शंकर ने रोहित के इस फैसले पर जताई हैरानी

0 10

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई टी-20 सीरीज का अंत न्यूजीलैंड टीम की जीत के साथ हो चुका है। आखिरी t-20 मैच में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 4 रन से जीत हासिल कर सीरिज की ट्रॉफी अपने नाम की।

अंतिम मैच के दौरान भारत की तरफ से विजय शंकर ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 5 चौको और 2 छक्कों की मदद से 43 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. विजय शंकर द्वारा की गई इस पारी ने सभी को प्रभावित किया। हालांकि विजय शंकर ने ज्यादा लंबी पारी नहीं खेली लेकिन कुछ देर की पारी में इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की धुनाई कर दी।

साथ ही मैच के अंतिम पड़ाव पर दिनेश कार्तिक और क्रुनल पंड्या ने भी घातक पारी खेली। दिनेश कार्तिक ने 16 गेंदों में 33 रन तो क्रुणाल पंड्या ने 13 गेंदों में 26 रन की बेहतरीन पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

विजय शंकर हुए हैरान

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज के दो मैचों में विजय शंकर को नंबर तीन पर बल्लेबाजी का मौका मिला था और एक मैच में इस खिलाड़ी ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी की थी। अंतिम मैच हारने के बाद विजय शंकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘यह मेरे लिए काफी हैरानी की बात थी कि मुझे दो मैचों में नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया’.

मैं इस स्थिति में खेलने के लिए तैयार भी था और मैंने अपना बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश भी की. अगर आप भारत जैसी टीम के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करते है तो आपको हर चुनौती के लिए तैयार रहना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.