इस आइटम नंबर में अक्षरा सिंह ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दर्शको को पसंद आया उनका ये सेक्सी अंदाज

0 5

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के लटको-झटको का हर कोई दीवाना है। हाल ही में यूट्यूब पर उनका गाना खूब चेजी से वायरल हो रहा है। अक्षरा के साथ इस वीडियो में खेसारी लाल यादव नजर आएंगे। दोनों की सेक्सी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। उनके इस गाने के बोल ‘धोखा देती है’ है। जैसी 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। आइटम नंबर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’का ये गाना बेहद ही जबरदस्त है।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का ये आइटम सॉन्‍ग दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘गाना किसी का हो लेकिन धमाका khesarilal yadav khaही होता है।’ इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह बेहद ही खूबसूरत हैं। उन्होंने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। भोजपुरी फिल्‍मों के साथ-साथ उनके पास सीरियल्स के लिए ऑफर आते रहते हैं।

अक्षरा सिंह ने इसे लेकर कहा है कि “मैं सीरियल्स में नजर आऊंगी। इन दिनों फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ सिंगिग पर फोकस कर रही हूं। अपने गानों और फिल्मों के जरिए मैं भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ठोस करना चाहती हूं।” उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो फिल्म ‘मजनुआ’ जल्द ही पूरी होने वाली है। इस सुपरहिट गाने कोखुशबू जैन और खेसारी लाल यादव ने गाया है।

बता दें कि फिल्म बालम जी लव यू ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्मों में से एक है। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। श्री राम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी, संजय महानंद, अशोक समर्थ, अक्षरा सिंह, देव सिंह, स्मृति सिन्हा, किरण यादव स्टारर, शुभी शर्मा और संतोष पहलवान लीड रोल में हैं। पिछले साल ये फिल्म अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.