आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड रणबीर को लेकर कह दी ये दिल की बात, कहा- मैं उन्हें देखते ही लगातार…

0 5

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्टर रणबीर कपूर के साथ उनके अफेयर की खबरें काफी वक्त से चल रही हैं। इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। पिछले दिनों खबरें आई थीं कि आलिय-रणबीर के रिलेशन में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में आलिया भट्ट ने अरने प्यार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसे जान सभी को ये यकीन हो जाएगा कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है।

Loading...

Loading...

आपको बता दें कि जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ में दिखाई देंगे। फिल्म में शूटिंग के दौरान आलिया ने अपनी और रणबीर की केमिस्ट्री के बारे में एक बेहद ही चौंकाने वाला बयान दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा है कि “मैंने मेरी जिंदगी में इनता अच्छा इंसान नहीं देखा। उनके साथ काम करने के बाद मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि वो एक बेहतरीन एक्टर हैं। मेरे आलावा बहुत सी ऐसी लड़कियां हैं जो कि रणबीर को बहुत पसंद करती हैं।”

अपनी बात में आगे उन्होंने कहा कि “जब मैं रणबीर को एक्टिंग करते हुए देखती हूं तो कई बार मैं उनको लगातार निहारती रहती हूं। जब मैं उनके साथ परफार्म करती हूं तो, मैं अपनी लाइनें भूल जाती हूं।” आलिया भट्ट ने आगे ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर कहा कि ‘वह बहुत शानदार इंसान हैं, मैं उन्हें फ्रेंड बुला सकती हूं। वो काफी चिल हैं। उनका नजरिया जिंदगी की तरफ काफी अलग और अच्छा है। मुझे तो लगा है कि रणबीर ने इतना कूल रहना उन्हीं से सीखा है।’

वहीं ऋषि कपूर को लेकर आलिया ने कहा कि ‘वो सबसे अलग हैं। जब मैं ऋषि जी के साथ समय बिताती हूं तो मुझे बहुत मजा आता है। आलिया की बाते सुन कर यह तो साफ है कि, उनकी रणबीर के परिवार के साथ खूब जमती है।’ वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज होने जा रही है। आने वाली 14 फरवरी यानि की वेलेंडाइन डे के दिन ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे।

इसके अलावा वह इस साल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म में उके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। इसके साथ ही आलिया इन दिनों फिल्म कलंक की शूटिंग में भी बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। इसके बाद वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में बिजी हो जाएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.