27 साल के युवक को हो गया 45 साल की महिला से प्यार, महिला ने ये काम करने से किया मना तो….

0 19

दिल्ली में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 27 साल के एक युवक ने 45 साल की महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। यह घटना महिला के घर और उसकी बेटी के सामने हुई। युवक उस महिला से बहुत प्यार करता था। लेकिन महिला उस युवक से प्यार नहीं करती थी। आरोपी युवक महिला से शादी करना चाहता था। लेकिन महिला तैयार नहीं हुई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे चाकू से महिला की हत्या की गई उस चाकू को भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने युवक का नाम श्याम यादव बताया है और वह मधुबनी बिहार का निवासी है।

राजेंद्र सिंह सागर (बाहरी जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त) ने कहा कि बुधवार की शाम 7:30 बजे हमें इस वारदात की सूचना मिली। तुरंत ही पुलिस वहां पहुंची और जख्मी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल वालों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला का नाम माधुरी है। महिला की बेटी सपना ने बताया कि उसकी हत्या श्याम ने की है। पुलिस ने इसके बाद श्याम की तलाशी शुरू कर दी और कुछ ही समय बाद उसे नांगलोई से देर रात पकड़ लिया।

आरोपी को बर्दाश्त नहीं हुई अपनी अनदेखी किया जाना

आरोपी ने बताया कि मैं और वह महिला जूता फैक्ट्री में काम करते थे। इस दौरान मुझे महिला से प्यार हो गया। मैं उससे शादी करना चाहता था। लेकिन वह महिला राजी नहीं हुई। मुझे उसकी अनदेखी पसंद नहीं आ,ई जिस कारण मैंने महिला को सबक सिखाने की ठान ली। मैंने बुधवार की शाम घर जाकर उसकी चाकू से हत्या कर दी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.