शख्स ने खरीदा था एक पुराना घर, कुछ दिन बाद पता चला घर के नीचे है एक सीक्रेट दरवाजा, जब अंदर देखा तो

0 92

ब्रिटेन के एक व्यक्ति ने कुछ समय पहले एक पुराना घर खरीदा। लेकिन कुछ दिनों बाद उसको घर के नीचे एक सीक्रेट दरवाजा मिला। उसे लगा कि इस जगह जरूर कोई खजाना होगा और उसने उस दरवाजे को खोलना शुरू कर दिया। इस व्यक्ति ने इमगुर नामक सोशल साइट पर अपने साथ घटित हुई घटना के बारे में बताया।

Loading...
Loading...

उसने बताया कि उसको अपने घर में ट्रैप डोर दिखा, जिसके बाद उसने काफी उम्मीद के साथ ट्रैप डोर को खोला। लेकिन अंदर जो उसने देखा, उसके बाद तुरंत दरवाजा बंद कर दिया।


खजाने की खोज में खोला था दरवाजा

इमगुर नाम की सोशल साइट पर व्यक्ति ने बताया कि जंगल के बीचो-बीच कुछ सालों पहले उसके परिवारवालों ने एक कैबिन बनवाया था, जो बिक गया। लेकिन उसको उसने दोबारा खरीद लिया।

यह कैबिन काफी समय तक बंद पड़ा रहा। जब वह छुट्टियों के दौरान उस जगह पहुंचा तो उसे किचन के फ्लोर पर एक ट्रैप डोर दिखाई दिया। उसे लगा कि इसके अंदर कोई कीमती चीज मिल सकती है। उसने गेट खोला। लेकिन अंदर जो चीज देखी, उसको देखकर तुरंत ही गेट बंद कर दिया।

क्या निकला दरवाजे के अंदर

उस व्यक्ति ने जैसे ही दरवाजा खोला तो अंदर से बदबू आने लगी और उस पर तरह-तरह के कीड़े और मकड़ियों ने धावा बोल दिया। नीचे इतने कीड़े-मकोड़े की उसको कुछ भी नहीं दिख रहा था। उसने कीड़े-मकोड़ों से बचने के लिए तुरंत ही दरवाजा बंद कर दिया और उसको जब खजाना नहीं मिला तो वह काफी निराश हो गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.