पिता को पेड़ से बांध उसी के सामने बेटी के साथ किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल कर दी वीडियो

0 11

बिहार के किशनगंज से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ने पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया। वहीं दूसरी घटना में आरोपियों ने लड़की से सरेआम सामुहिक दुष्कर्म के प्रयास व छेड़खानी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार किशनगंज के एक गांव में अपराधियों ने पिता को पेड़ से बांधकर उसी के सामने उसकी बेटी का गैंगरेप किया। जबकि दूसरी घटना बिहार के नालंदा से जुड़ी हुई है। यहां आरोपियों ने पहले लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल कर दिया।

इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने किशनगंज में गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया। इस घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। हालांकि नालंदा पुलिस ने लड़की के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले उन सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार किशनगंज में 6 लोगों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं दरिंदों ने उस लड़की के पिता को पेड़ से बांधकर उसे उसकी बेटी का रेप देखने के लिए उसे मजबूर किया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में से दो आरोपी इलेक्ट्रिशियन बताए जा रहे हैं।

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी छह आरोपी पानी पीने के बहाने से पीड़िता के घर में घुस गए। आरोपी घर में सो रही युवती को घर से दूर वीरान इलाके में ले गए। पिता की आंख जैसे ही खुली वह अपनी बेटी को बचाने के लिए भागे। आरोपियों ने लड़की के पिता को पकड़ लिया और उसे एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी दोनों को धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.