पार्टनर के साथ बिस्तर पर ज्यादा देर तक समय बिताने के लिए जरूरी है ये काम, बर्बाद ना करें अपना मजा

0 80

ये तो हम सब जानते हैं कि जब भी कोई कपल रिलेशनशिप में आता है तो एक वक्त के बाद कपल्स के बीच शारीरिक संबंध बनना लाज़मी हो जाता है। दरअसल ऐसा माना जाता है कि शारीरिक संबंध बनने से दोनों के मध्य प्यार और एक दूसरे पर भरोसा बढ़ता है। ऐसा करने से दो लोग न सिर्फ जिस्मानी बल्कि भावनात्मक रूप से भी जुड़ जाते हैं।

हालांकि इसके लिए आवश्यक है कि पार्टनर उन्हें पूर्ण तरीके से संतुष्ट कर पाएं। ऐसा करने के ये आवश्यक है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संबंध बनाते समय कुछ भी ऐसा न करें के जिससे कि आपकी पार्टनर खुद को अनकम्फर्टेबल महसूस करे।

दरअसल ऐसा देखा गया है कि लोग काफी बार संबंध बनाते समय लोग ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिसके कारण उनके रिश्ते में घुला प्यार का रंग कुछ फीका सा पड़ने लगता है। इसलिए ये जरूरी है कि आप कभी ऐसी गलतियां न करें।

दरअसल एक्सपर्ट्स के मुताबिक संबंध बनाते समय पुरुषों के प्रदर्शन पर ही महिलाओं का आर्गेज्म टिका रहता है। हालांकि कई बार पुरुष महिलाओं को संतुष्ट नहीं कर पाते जिसके चलते धीरे धीरे उनकी पर्सनल लाईफ खराब होने लगती है। तो यही कारण है कि आज हम आपको ऐसी ही कुछ ख़ास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी मदद से आप अपने यौन जीवन को रोमांचक बना सकते हैं।

1 – बता दें कि अगर आप अपनी महिला पार्टनर को संपूर्ण सुख देना चाहते हैं तो इसके लिए आपको शरीरिक संबंध बनाते समय अधिक समय तक खुद को कंट्रोल करना होगा ताकि आपकी पार्टनर दुखी न हो।

2 – एक्सपर्ट्स की माने तो संबंध बनाते समय जल्दीबाजी तो बिलकुल भी न करें। ऐसा इसलिए क्योंकि महिलाओं को आर्गेज्म तक पहुंचने में पुरुषों के मुकाबले थोड़ा अधिक समय लगता है। यही कारण है कि आपको जल्दबाजी की जगह धैर्य से काम लेना चाहिए।

3 – जानकारों की माने तो बेड पर सिर्फ संबंध ही न बनाए कहने का मतलब यह है कि बेड पर सिर्फ शारीरिक संबंध ही जरुरी नहीं है बल्कि अपने रिश्ते को मजबूती देने के लिए अपने पार्टनर के साथ थोड़ी बातें करना भी जरूरी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.