नर्स की मांग में सिंदूर भर डॉ. बोला- हो गई शादी, किसी से मत कहना और 1 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध

0 89

भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज यानि जेएलएनएमसीएच से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें इस अस्पताल की एक ए-ग्रेड नर्स ने पीजी सर्जरी विभाग के सेकेंड इयर के छात्र डॉ. विवेक कुमार पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण और जबरन गर्भपात का आरोप लगाया है।

बता दें कि इस संबंध में नर्स ने बरारी थाने में डॉ. विवेक और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। फिलहाल बरारी पुलिस जांच में जुट गई है। पीड़िता महादलित है। बताया गया कि आरोपी एक साल से उसका यौन शोषण कर रहा था।

रिटायर एसपी का फ्लैट लिया किराए पर और फिर किया घिनोना काम

इस मामले में नर्स का आरोप है कि डॉ. विवेक ने शादी का झूठा आश्वासन देकर आकाशवाणी रोड स्थित रिटायर एसपी राजेंद्र रजक के फ्लैट को किराए पर लिया और रूम में ही उसकी मांग में सिंदूर भर दिया।

पीड़िता के मुताबिक डॉक्टर ने उससे कहा कि हमारी शादी हो गई है, लेकिन किसी से कहना नहीं। जब तक मेरे परिवारवाले मान नहीं जाते हैं। तब से नर्स के साथ आरोपी डॉक्टर पति-पत्नी की तरह रहने लगा।

कुछ ही दिनों बाद नर्स गर्भवती हो गई तो डॉक्टर ने उसे दवा खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया। नर्स ने जब इस बात का विरोध किया तो डॉक्टर ने कहा कि मुझे और मेरी मां को दहेज चाहिए। दहेज दोगी तो शादी करूंगा।

डॉक्टर का साला है एडीएम देता है जान से मारने की धमकी

इस मामले में नर्स का ये भी आरोप है कि डॉ. विवेक की मां ने कहा कि दोनों की जाति अलग-अलग है और ऊपर से बेटा डॉक्टर है तो नर्स से किसी कीमत पर शादी नहीं होगी।

पीड़िता ने बताया कि डॉ. विवेक का भाई डॉ. विक्रम कुमार पीएमसीएच पटना में मेडिसिन विभाग में काम करता है, जबकि उसका साला सुनील कुमार खुद को एडीएम बता कर मुझे जान मारने की धमकी देता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.