शराब पीकर हॉस्टल की लड़कियों पर कहर बरपाती थी ये लेडी डॉक्टर, पति करता था बच्चियों का रेप

0 37

बालिका ग्रह में बच्चियों के संग हो रही हैवानियत के किस्से कम होने की बजाए बढ़ते जा रहे हैं। आपको याद हो कि हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर में ऐसा मामला सामने आया था जिसने सनसनी मचा दी थी।

अब इसी के तर्ज पर जावरा के कुंदन कुटीर बालिका गृह में भी हैवानियत का नया मामला सामने आया है। दरअसल 24 जनवरी को बालिका गृह से भागीं 5 बालिकाओं ने मजिस्ट्रियल जांच में उनके संग हुए अमानवीय व्यवहार के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि बालिका गृह की संस्थापिका शराब पीकर उनकी पिटाई करती थी और उनका पति रेप करता था।

कलेक्टर के मुताबिक रिपोर्ट मिलने के बाद गुरुवार को बालिका गृह की संस्थापिका, पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान बाल कल्याण समिति अध्यक्ष डॉ. रचना भारतीय, उनके पति ओमप्रकाश भारतीय, वर्तमान अध्यक्ष संजय जैन, और सचिव दिलीप बरैया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कलेक्टर रुचिका चौहान के मुताबिक जांच में यह सामने आया कि बालिका गृह की पूर्व अध्यक्ष डॉ. भारतीय शराब पीकर बालिकाओं से अभद्र व्यवहार और मारपीट करती थीं। इसके साथ ही ये भी सामने आया है कि उनके पति ओमप्रकाश भारतीय बालिकाओं का यौन शोषण करते थे। बालिकाओं का मेडिकल कराया गया है।

ये हैं मुख्य आरोपी:

डॉ. रचना भारतीय, संस्थापिका, बाल कल्याण समिति अध्यक्ष

कुंदन कुटीर बालिका गृह की संस्थापिका हैं। इन पर शराब पीकर बालिकाओं से अभद्र व्यवहार करने का आरोप है।

ओमप्रकाश भारतीय, वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व नपाध्यक्ष के पुत्र

ये इस मामले में यौन शोषण के मुख्य आरोपी हैं और संस्थापिका रचना का पति है। ओमप्रकाश पेशे से ब्याज पर पैसे बांटने का काम करता है।

संदेश जैन, पूर्व भाजयुमो नगर महामंत्री व भाजपा नेता

इस मामले में कुंदन कुटीर के अध्यक्ष संदेश जैन को सह आरोपी बनाया है। संदेश भाजयुमो के पूर्व नगर महामंत्री व भाजपा नेता है। इसके स्टोन क्रेशर का काम है।

दिलीप बरैया, भाजयुमो नेता, संघ के सक्रिय कार्यकर्ता

दिलीप बरैया इस बालिका गृह संस्था का सचिव है। ये आरएसएस के सक्रिय कार्यकर्ता, भाजयुमो के पूर्व मंडल अध्यक्ष रह चुका है। इसकी ज्वैलरी शॉप है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.