गैर मर्द के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, तभी अचानक पहुंच गया पति और फिर हुआ कुछ ऐसा

0 218

उत्तर प्रदेश की राजधानी और नवाबो के शहर के नाम से प्रसिद्ध लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसको सुनकर आप चौंक जाएंगे।

Loading...

Loading...

जी हां, दरअसल यहां एक हत्या का बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी है. इस मामले में शव मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी समेत 4 अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड में जिसकी मौत हुई है उसका नाम दीपक बताया गया है जिसकी उम्र 24 साल थी. दरअसल बीते शुक्रवार सुबह 8 बजे मोहिउद्दीनपुर के जंगल में दीपक नाम के शख्स का शव मिला था और इस मामले में जांच के लिए क्राइम ब्रांच, सर्विलांस, फोरेंसिक टीम व पुलिस पहुंची थी.

जब इस मामले में जांच बैठाई गई तब सारी कहानी सामने आई। दरअसल जांच के बाद पता चला है कि दीपक की पत्नी के पड़ोसी ललित से अवैध संबंध हैं और दोनों अक्सर घर पर संबंध बनाया करते थे.

एक दिन दीपक ने अपनी पत्नी को ललित के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया और वह दोनों को धमकी देने लगा और यही कारण से दोनों ने दीपक की हत्या करके उसे रास्ते से हटा दिया.

पुलिस की हिरासत में आरोपी ललित ने पूछताछ में अपने दोस्त मोहिउद्दीनपुर गांव के ही चुन्नू और बाबू का नाम भी लिया और उसके बाद चारों ने पूछताछ में कबूला की उन्होंने मिलकर दीपक की हत्या की है. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि सभी आरोपियों को जल्द ही कोर्ट में पेश किए जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.