Loading...

श्रीसंत ने दिया सनसनीखेज बयान, बोले पुलिस के टॉर्चर से बचने के लिए कबूली स्पॉट फिक्सिंग की बात

0 11

कभी टीम इंडिया का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी एस श्रीसंत आजकल अलग दौर से गुज़र रहे हैं। हाल ही में वो मशहूर टेलिविज़न शो बिग बॉस में भी नज़र आए थे। स्पॉट फिक्सिंग के चक्कर में अपना करियर बर्बाद करने वाले श्रीसंत ने अब एक ताज़ा बयान देकर खलबली मचा दी है।

जी हां, दरअसल श्रीसंत ने बुधवार को सर्वोच्च अदालत से कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की यातना से बचने के लिए 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने की बात कबूली थी।

दरअसल श्रीसंत ने न्यायाधीश अशोक भूषण, न्यायाधीश के.एम. जोसेफ की पीठ को एक बयान दिया। उन्होंने बताया कि दलालों ने उन्हें स्पॉट फिक्सिंग में घसीटने की कोशिश की थी लेकिन वह इसमें फंसे नहीं थे।

मालूम हो कि श्रीसंत पर इस विवाद के चलते बीसीसीआई ने उनपर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया है। बता दें कि श्रीसंत की इस बात को साबित करने के लिए उनके वकील सलमान खुर्शीद ने श्रीसंत और बुकी के बीच हुई बातचीत को भी अदालत को बताया। और अदालत ने भी इस पर बीसीसीआई से जवाब मांगा है।

Loading...

मालूम हो कि श्रीसंत ने केरल उच्च न्यायालय द्वारा आजीवन प्रतिबंध को बरकरार रखने के फैसले को शीर्ष अदालत में चुनौती दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई ने 15 मई, 2018 को श्रीसंत की उस अपील का विरोध किया था, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे प्रतिबंध को कम करने की मांग की थी ताकि वह इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल सकें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.