Loading...

सुहागरात पर दुल्हन के सामने आया दूल्हे का ऐसा सच की उड़ गए होश, रातभर रोती रही और अगले दिन

1 387

उत्तर प्रदेश के अशोक विहार से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी हां, दरअसल यहां 22 जनवरी को एक शादी हुई और 24 को ही दुल्हन वापस अपने मायके लौट गई।

दरअसल दुल्हन बनी लड़की को शादी की पहली रात पति की एक सच्चाई का पता चला जिसके बाद लड़की ने मायके जाने का फैसला कर लिया। दरअसल शादी की रात पत्नी को मानसिक रूप से विक्षिप्त पति धीरज की असलियत पता चल गई और उसने ससुराल छोड़ने का निर्णय ले लिया।

अगले दिन उसने अपने मायकेवालों को बुलाया और घर चली गई। लड़के के साथ उसके माता-पिता की हालत भी तब से ठीक नहीं है। पुलिस ने सभी को मेंटल हॉस्पिटल भिजवाया है।

2 दिन तक कैद थे लड़के के संग उसके माता-पिता

Loading...

दरअसल पूरा मामला आगरा के पास के इलाके अशोक नगर का है। बताया गया है कि 2 दिन तक धीरज और उसके माता-पिता कमरे में कैद थे। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची।

जब दरवाजा खुला तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए, क्योंकि लड़के और उसके माता-पिता की मानसिक स्थिति खराब दिखी। पुलिस ने सभी को पहले इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया और फिर इन्हें आगरा के मेंटर हॉस्पिटल भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 जनवरी को सुरेश मिश्रा के बेटे धीरज की शादी फिरोजाबाद की तनु से हुई थी। दो दिन में ही लड़की सब छोड़कर चली गई। घर से आती चीख-पुकार की आवाजों के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बुलवाया था।

एक रिश्तेदार ने बताया कि परिवार की हरकतें देखकर ही तनू चली गई होगी। फिलहाल पुलिस परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Loading...
1 Comment
  1. ปั้มไลค์ says

    Like!! Thank you for publishing this awesome article.

Leave A Reply

Your email address will not be published.