Loading...

3600 करोड़ के मालिक जॉर्ज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं एमी जैक्सन, इस साल होगी शादी

0 37

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन को तो सभी जानते ही हैं। हाल ही में एमी फिल्म 2.0 में दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस और ब्रिटिश मॉडल एमी जैक्सन अपने अफेयर को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सभी जानते हैं कि एक बिजनेसमैन मिलेनियर के बेटे को एमी डेट कर रही हैं। जिसके बाद अब इनकी शादी की खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बॉयफ्रेंड और मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ एमी जल्द ही शादी के सात फेरे लेंगी।

रिपोर्ट के अनुसार एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायिटू साल 2020 की शुरूआत में ही शादी के बंधन में बेध जाएंगी। बता दें कि ये दोनों एक ग्रीक वेडिंग करने वाले हैं। ग्रीस में इन दिनों ये कपल शादी के लिए वेन्यू तलाश रहा है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि कई जगहों के बारे में सोच विचार कर उन्होंने ग्रीस में शादी करने का फैसला किया है। क्योंकि अपने इस स्पेशल दिन के लिए दोनों समुद्र तट के किनारे की ही जगह चाहते थे। इसके अलावा मायकोनोस द्वीप के पास वह विला देख रहे हैं। इसके अलावा जानकारी दे दें कि ये कपल ईसाई रीति के साथ शादी करेगा।

आपको बता दें कि इस लोकेशन से एमी को बेहद प्यार हो गया है। अपने होने वाले पति पति जॉर्ज के साथ वह वहां गई थीं। एमी और जॉर्ज ने बीते दिनों ही सगाई की है। पिछले कई सालों से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया के जरिए ही एमी ने सगाई की घोषणा की थी। एमी ने मंगेतर संग एक तसेवीर शेयर की थी। सोशल मीडिया पर एमी और उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू की क तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में एमी जैक्सन उन्हें किस करती हुई नजर आ रही हैं।

Loading...

बता दें कि उसी वक्त एमी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। इनकी शादी की तारीख और बाकी की जानकारियां भी सामने आ रही हैं। बता दें कि जॉर्ज पानायिटू एक मल्टी मिलेनियर प्ले बॉय हैं। जॉर्ज की नेटवर्थ 3600 करोड़ रुपये से भी अधिक है। बते दें कि पुलिस ऑफिसर्स पर हमला करने की वजह से जॉर्ज पानायिटू 6 महीने के लिए जेल भी जा चुके हैं। फिलहाल दर्शकों को इंतजार रहेगा कि ये जोड़ा अब कब शादी के बंधन में बंधेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.