Loading...

स्कूल जाने की उम्र में इन टीवी सितारों ने निभाए मुख्य किरदार और बन गए हर किसी के चहेते

0 7

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक बाल कलाकार भी काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। लेकिन अभिनय की दुनिया में आने के बाद इनका बचपन जैसे खो ही जाता है। इनकी पढ़ाई पर भी असर पड़ता है। कई बाल कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही अभिनय करना शुरू कर दिया था।

अविका गौर

अविका गौर टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अविका को सीरियल बालिका वधू से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। अविका ने बहुत कम उम्र में ही सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था। इस वजह से उनकी पढ़ाई भी काफी प्रभावित हुई।

Loading...

दिगंगना सूर्यवंशी

दिगंगना सूर्यवंशी ने 15 साल की उम्र में ही सीरियल वीर की अरदास वीरा में काम करना शुरू कर दिया था। बता दें कि दिगंगना 17 साल की उम्र में बिग बॉस का हिस्सा बनी और उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की।

स्पंदन चतुर्वेदी

स्पंदन चतुर्वेदी उड़ान, वीर की अरदास वीरा जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकी है। बता दें कि स्पंदन केवल 8 साल की उम्र में ही बहुत मशहूर हो गई। अभिनय की दुनिया में आने के बाद स्पंदन की पढ़ाई-लिखाई काफी प्रभावित हुई।

फैजल खान

फैजल खान एक डांसर और कलाकार के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। फैजल खान डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 2 के विजेता रहे। फैजल कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम ने एक टीवी विज्ञापन के जरिए अपना करियर शुरू किया था। सिद्धार्थ निगम धूम 3 में भी नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ ने महाकुंभ, चक्रवर्ती अशोक सम्राट जैसे धारावाहिकों में अभिनय किया। फिलहाल सिद्धार्थ अलादीन में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने बहुत कम उम्र में ही अभिनय करना शुरू कर दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.