Loading...

संजय दत्त की ‘मुन्नाभाई 3’ में काम करने के लिए सोनम कपूर ने रखी ये शर्त, सुनकर रह जाएंगे दंग

0 5

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की सुपरहिट फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई एमबीबीएस का सीक्वल फिल्म मुन्नाभाई 3 फ्लोर पर इसी साल उतरेगी। इस बाद का खुलासा खुद अरशद वारसी ने पिछले दिनों किया था। जिसके बाद बीते दिन खबर आई थी कि प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा इस फिल्म में एक्ट्रेस सोमन कपूर को कास्ट करना चाह रहे हैं। विधु को सोनम का काम फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में इतना पसंद आया है कि फिल्म मुन्नाभाई 3 में वह सोनम कपूर को लेना चाह रहे हैं। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी अब एक और खबर सामने आ रही है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोनम कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। प्रमोशन के लिए वह कई टीवी शोज में भी जा रही हैं। ऐसे में मीडिया से बात करते हुए सोनम ने कहा कि ‘मीडिया में चल रही खबर पूरी तरह से बकवास हैं। ‘मैं मुन्नाभाई 3 में काम करना जरूर पसंद करूंगी लेकिन एक शर्त है।’ उन्होंने मजाक में बोला कि ‘मुन्नाभाई 3 के बजाय अगर फिल्म का नाम ‘मन्नी बहन’ होगा तो।’ इसके साथ ही बता दें कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ इसी 1 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बता दें कि उनके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सनम कपूर पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर फिल्म की पूरी कास्ट बेहद ही उत्साहित है। साथ ही फिल्म का इन दिनों खूब जमकर प्रनोशन किया जा रहा है। इसके अलावा दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.