Loading...

शादी को लेकर सुष्मिता सेन ने बोला कुछ ऐसा कि हो गयी ट्रोल, यूजर ने कहा- ‘हम जानवर बन जाएं…’

0 11

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लवलाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने 16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन के रिलेशन की खबरें आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी सुष्मिता काफी एक्टिव रहती हैं। तस्वीरों के साथ-साथ सुष्मिता सेन अपने विचार भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन उन्हें अपने एक मजाक के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया है।

आपको बता दें कि बुधवार को सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक जोक शेयर किया था। उन्होंने उसमें लिखा था कि ‘जिस भी शख्स ने शादी का कॉन्सेप्ट बनाया था वह बेहद बकवास होगा। मतलब मैं तुम्हें इतना प्यार करती हूं कि मैं इस रिश्ते में सरकार को शामिल करने जा रहा हूं ताकि तुम मुझे छोड़ कर ना जा सको।’ इसी कारण सुष्मिता को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया है।

बता दें कि कई यूजर्स ने उन्हें इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए हैं। इसके अलावा कुछ ने तो उन्हें शादी की सलाह तक दे डाली है। उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ‘तुम नशे में होंगी जब तुमने ये पोस्ट शेयर किया होगा।’ वहीं एक ने लिखा कि ‘आप यह कहना चाहती हैं कि हम जानवर बन जाएं और आपकी तरह रहने लगें।’इसके साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है।

Loading...

वहीं अगर सुष्मिता सेन की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इन दिनों वह कश्मीरी ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर साथ में दिखाई देते हैं। इंस्टाग्राम पर भी सुष्मिता सेन ने अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इसके अलावा बीते दिनों इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें वह रोहमन को बंगाली भाषा में आई लव यू बोलना सिखाती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें इस वीडियो में ‘आमी तोमाके भालोबाशी’ (मैं तुम्हें प्यार करती हूं) सीखा रही हैं। उनके फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.