Loading...

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की विदेश में फंसे इस फेमस एक्टर की मदद, जाने पूरा मामला

0 11

‘बिग बॉस 12’ के कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर करणवीर बोहरा के साथ में हाल ही में एक हादसा हो गया है। किसी काम से केवी मॉस्को गए हुए थे। सुरक्षा जांच के चलते वह वहां पर अटक गए थे। बता दें कि ऐसे में केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने करणवीर की सहायता की है। करणवीर बोहरा ने मास्को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फंसने के बाद सुषमा स्वराज का रूस के लिए अस्थायी पासपोर्ट और वीजा मुहैया कराने के लिए आभार प्रकट किया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बुधवार को करणवीर बोहरा ने अपनी समस्या को शेयर किया था। पासपोर्ट मुद्दे को लेकरकरणवीर को हवाईअड्डे पर रोक लिया गया है। जिसके बाद इस मामले को लेकर उन्होंने रूस में भारतीय दूतावास से हस्तक्षेप करने के लिए अपील की थी। उन्होंने बोला कि ‘‘मुझे नया अस्थायी पासपोर्ट और वीजा मुहैया कराने के लिए मास्को में भारतीय दूतावास का शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं।’’

गुरूवार को करणवीर ने पोस्ट कर लिखा है कि ‘‘आप सिलेब्रिटी हैं या नहीं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन एक चीज मुझे अच्छी तरह से पता है कि हम भारतीय विदेश यात्रा करते समय सही हाथों में सुरक्षित हैं।’’ बता दें कि करणवीर मैककॉफी बालीवुड फिल्म उत्सव में हिस्सा लेने के लिए मास्को में इस वक्त हैं। जानकारी दे दें कि ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में करणवीर बोहरा काफी मशहूरकैंडिडेट रहे थे। पूरे सीजन वह सलमान खान के निशाने पर भी बने रहे थे। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर करणवीर के फैंस ने कई बार सलमान को ट्रोल भी किया था।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.