Loading...

राकेश शर्मा की बायोपिक को नहीं मिल रहा कोई हीरो, फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा…

0 21

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्मे छोड़ने के बाद इस फिल्म को कोई हीरो नहीं मिल पा रहा है। इस फिल्म के लिए शाहरुख से पहले आमिर खान को चुना गया था। इन दोनों स्टार्स के बाद बोला जा रहा था कि इस फिल्म में राकेश शर्मा का किरदार राजकुमार राव, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल में से कोई एक निभा सकता है। लेकिन इन खबरों पर अब कार्तिक आर्यन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म का वो हिस्सा नहीं हैं।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन के स्पोक्स पर्सन एक बयान जारी कर बोला है कि ‘हमें सुनने को मिला कि कार्तिक आर्यन को राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया। लेकिन बता दें कि ऐसी कोई बात नहीं है। इस तरह की सभी खबरें झूठ हैं।’जानकारी दे दें कि इन दिनों कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म’लुका-छिपी’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।

बता दें कि फैंस को इस फिल्म का ट्रेलर और गाने बेहद पसंद आए हैं। सोशल मीडिया ‘लुका-छिपी’ का गाना “पोस्टर लगवा दो” तेजी से छाया हुआ है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। इस फिल्म के इस गाने का प्रमोशन करने के लिए खुद बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी सामने आ चुके हैं। अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.