Loading...

ये हैं बॉलीवुड की वो हसीनाएं जो तीनों खान के साथ कर चुकी हैं काम

0 14

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का बॉलीवुड पर राज चलता है। तीनों खानों की अलग ही पहचान है। उनके चाहने वाले भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी हैं ।तीनों ने लगभग एक ही साथ अपना करियर शुरू किया था और ये तीनों जाने कितनी हिट फिल्में दे चुके हैं। बॉलीवुड में बहुत कम अभिनेत्रियां ही ऐसी हैं, जिनको तीनों खानों के साथ काम करने का मौका मिला।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने तीनों खानों के साथ फिल्मों में काम किया है। माधुरी ने शाहरुख के साथ फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम और देवदास में, सलमान के साथ हम आपके हैं कौन और आमिर के साथ फिल्म दिल में काम किया था।

Loading...

रानी मुखर्जी

रानी ने सलमान के साथ चोरी चोरी चुपके जैसी फिल्मों में काम किया। जबकि आमिर के साथ गुलाम और तलाश में, शाहरुख के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में काम किया।

काजोल

काजोल की जोड़ी शाहरुख के साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। काजोल शाहरुख के साथ कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं सलमान के साथ प्यार किया तो डरना क्या और आमिर के साथ फना में काम किया था।


करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने शाहरुख के साथ फिल्म दिल तो पागल है, आमिर के साथ राजा हिंदुस्तानी और सलमान के साथ जुड़वा में रोमांस किया।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने शाहरुख के साथ कल हो ना हो, वीर जारा जैसी फिल्मों में काम किया। आमिर के साथ दिल चाहता है और सलमान के साथ चोरी चोरी चुपके चुपके और जानेमन में काम किया।

करीना कपूर

करीना ने आमिर के साथ 3 ईडियट्स, शाहरुख के साथ कभी खुशी कभी गम और अशोका, वहीं सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में काम किया।


अनुष्का शर्मा

अनुष्का ने सलमान के साथ सुल्तान, आमिर के साथ पीके और शाहरुख के साथ रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में काम किया।


कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने शाहरुख के साथ जब तक है जान, जीरो जैसी फिल्मों में काम किया। आमिर के साथ धूम 4 और सलमान के साथ एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में काम किया।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने शाहरुख के साथ डुप्लीकेट, कल हो ना हो, सलमान के साथ हम साथ साथ हैं और आमिर के साथ सरफरोश में काम किया।

रवीना टंडन

रवीना ने आमिर के साथ अंदाज अपना अपना और परंपरा में, सलमान के साथ पत्थर के फूल और शाहरुख के साथ जमाना दीवाना जैसी फिल्मों में काम किया।

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला ने शाहरुख के साथ चमत्कार, आमिर के साथ रंगीला और सलमान के साथ जानम समझा करो मे काम किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.