Loading...

मशहूर यूट्यूबर अमित भड़ाना के पहले गाने ने मचाया धमाल, 15 घंटों में आए लाखोंं व्यूज

0 10

यूट्यूब सेंसेशन अमित भड़ाना ने कल रात यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर की, जो सुबह से ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही है। यूट्यूब पर यह वीडियो पहले नंबर पर छाई हुई है। इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो में अमित भड़ाना कॉमेडी करते हुए नहीं, बल्कि रैप सिंगर के रूप में नजर आ रहे हैं।

15 घंटे में पौने 3 लाख के करीब व्यूज

अमित भड़ाना का यह पहला गाना है और लोगों को उनका रैपर वाला अंदाज पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर दो लाख 75 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और यह गाना ट्रेंड भी कर रहा है।

Loading...

क्या है खास

इस गाने का टाइटल परिचय है और गाना एक आम व्यक्ति के स्ट्रगल की कहानी पर आधारित है। यह गाना 7 मिनट 11 सेकंड का है, जिसमें अमित के जीवन की बचपन से लेकर अब तक की कहानी सुनाई गई है। उनकी सफलता और असफलता के बारे में इस गाने ने बहुत कुछ है।

इमोशनल कर जाएगा

अगर आप भी यह वीडियो पूरी देखेंगे तो आप भावुक हो जाएंगे। यह गाना काफी उत्साहित करने वाला है, जो युवा स्ट्रगल कर रहे हैं। अमित भड़ाना इस बार लोगों को हंसाने की जगह रुलाने का काम कर रहे हैं।

सबको बोला शुक्रिया

अमित भड़ाना ने अपने गाने में हर उस इंसान को शुक्रिया कहा है, जो अमित की जिंदगी में शामिल है। इतना ही नहीं अमित इस गाने में अपने जीवन की कहानी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

कौन है अमित भड़ाना

अमित भड़ाना यूट्यूब पर देसी अंदाज में कॉमेडी करते हैं और लोगों को उनकी कॉमेडी बहुत पसंद आती है। अमित की वीडियो पर करोड़ों व्यूज आ जाते हैं। कुछ ही घंटों में अमित की वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगती हैं। अमित ने लॉ की पढ़ाई की हुई है। लेकिन उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करना शुरू किया और देखते ही देखते उनकी वीडियो पॉपुलर भी होने लगी और अमित एक मशहूर यूट्यूबर बन गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.