Loading...

भारी चल रहे थे ट्रेन के पहिए, ड्राइवर ने की शिकायत तो चेक करने पहुंचा स्टॉप, दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

0 17,697

कर्नाटक से रेल के आगे सुसाइड करने का एक बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जी हां, दरअसल कर्नाटक के बिरूर जंक्शन पर एक मालगाड़ी के इंजन में एक इंसान का सिर लटका मिला। ट्रेन के निरीक्षण के लिए पहुंचा रेलवे स्टाफ इसे देखकर घबरा गया।

स्टाफ ने फिर किसी तरह सिर निकलवाकर सरकारी हॉस्पिटल भेजा और तब मामले की पड़ताल शुरू हुई। जांच के बाद पता चला कि एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया था। दरअसल उस केस में परिजनों को खुदकुशी के बाद सिर्फ धड़ मिला था। वहीं उसका सिर 110 किमी तक इंजन में फंसकर चला आया था। इसके बाद फोटो के जरिए युवक की पहचान कंफर्म की गई।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला चिक्कमगलुरु जिले का है। अफसरों ने बताया कि ट्रेन के ड्राइवर ने शिकायत की थी कि ट्रेन का पहिया भारी चल रहा है। ऐसा लग है कि कुछ फंस रहा है।

Loading...

फिर जब मालगाड़ी बिरूर जंक्शन पहुंची तो टेक्निकल स्टाफ के साथ रेलवे स्टाफ ट्रेन के चेक करने के लिए पहुंचे। पर जैसे ही टीम इंजन के पास पहुंची तो उसमें लटका सिर देखकर काफी घबरा गई।

बता दें कि रेलवे के इंस्पेक्टर टीएस नायक ने बताया कि उन्होंने इंजन के स्प्रिंग में इंसान का सिर फंसा देखा। फिर उसे तत्काल निकाला गया और उसे बिरूर से गर्वंमेंट हॉस्पिटल में भेजा गया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद रेलवे के सभी कंट्रोल रूम और पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दी गई ताकि कुछ पता चल सके। फिर उसके कुछ देर बार उन लोगों को राणिबेन्नूर रेलवे के अफसरों का फोन आया।

टीएस नायक के अनुसार, अफसरों ने बताया कि उनके इलाके में एक युवक का धड़ मिला है, जिसका सिर गायब है। बताया गया कि उस युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की थी।

इंस्पेक्टर ने बताया कि इसके बाद दोनों ही स्टेशन से एक दूसरे को धड़ और सिर की फोटोज भेजी गईं। तब जाकर उस शख्स की पहचान पराशप्पा तलवार के तौर पर हो सकी।

110 किमी तक ट्रेन में फंसा रहा शख्स का सिर

पुलिस ने इस संबंध में बताया कि मृत शख्स तलवार का सिर ट्रेन की चपेट में आने के बाद उसमें फंस गया और 110 किमी तक ऐसे ही इंजन में फंसा रहा।

पुलिस के मुताबिक सुसाइड करने वाले युवक तलवार की उम्र 31 साल थी। वो चलूकेरे का रहने वाला था और नेशनल हाइवे-48 के एक ढाबे में बतौर एक कुक का काम करता था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.