Loading...

बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे कर चुके हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

0 4

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड फिल्मों को ए बी या सी ग्रेड श्रेणियों में नहीं बांटता। बी ग्रेड फिल्में काफी उत्तेजकतापूर्ण होती हैं। आपने गलियों में बी ग्रेड फिल्मों के पोस्टर लगे देखे होंगे। इन फिल्मों का बजट बहुत कम होता है और इनमें उच्च दर्जे की तकनीक का इस्तेमाल नहीं होता। बॉलीवुड के कई मशहूर सुपरस्टार ऐसे हैं, जिन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार हैं। राजेश खन्ना बी ग्रेड फिल्म में काम कर चुके हैं। राजेश खन्ना ने फिल्म वफा में काम किया था, जो बी ग्रेड फिल्म थी। इस फिल्म में राजेश खन्ना ने एक अमीर उम्रदराज व्यक्ति की भूमिका निभाई थी, जो एक जवान लड़की से शादी करता है।


कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी बी ग्रेड फिल्में की हैं। 2003 में कटरीना ने बॉलीवुड में फिल्म बूम से डेब्यू किया। ये बी ग्रेड फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म में कैटरीना ने बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार्स में से एक हैं। शुरुआती करियर में अक्षय ने मिस्टर बॉड में काम किया था। बता दें कि ये एक बी ग्रेड फिल्म थी।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी अपने जमाने की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रही हैं। ममता ने फिल्म डिवाइन टेंपल खजुराहो में काम किया था, जो एक बी ग्रेड फिल्म थी।

नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं। नवाजुद्दीन ने बी ग्रेड फिल्म मिस लवली में काम किया। इस फिल्म की बहुत ज्यादा चर्चा हुई थी। लेकिन आज वे मशहूर सुपरस्टार हैं।

मान्यता दत्त

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है। मान्यता दत्त ने बोल्ड अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई।

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह 90 के दशक में कई बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन अब वे फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.