Loading...

पार्टनर के साथ इस तरह बनाएं संबंध, नहीं रहेगा प्रेग्नेंट का झंझट

0 136

ये तो हम सब जानते हैं कि जब भी कोई कपल रिलेशनशिप में आता है तो एक वक्त के बाद कपल्स के बीच शारीरिक संबंध बनना लाज़मी हो जाता है। दरअसल ऐसा माना जाता है कि शारीरिक संबंध बनने से दोनों के मध्य प्यार और एक दूसरे पर भरोसा बढ़ता है। ऐसा करने से दो लोग न सिर्फ जिस्मानी बल्कि भावनात्मक रूप से भी जुड़ जाते हैं।

हालांकि ये भी अकसर देखने को मिला है कि लोगों को शरीरिक संबंध बनाने में थोड़ी झिझक इसलिए भी होती है क्योंकि उनको प्रेग्नेंसी का डर सताता रहता है। इसी कारण से ऐसे लोग एक ख़ास डर के चलते अपने बीच बिताए गए उन हसीन पलों की ढंग से एन्जॉय नहीं कर पाते।

दरअसल ये डर खासतौर पे लड़कियों को ज़्यादा रहता है। दरअसल लड़कियां को लगता है कि अगर एक गलती हो गई तो वो प्रेग्नेंट हो जाएंगी वहीं इसके अलावा कुछ लड़कियां जल्दी माँ भी नहीं बनना चाहती।

तो आपकी इसी परेशानी का हल लेकर हम आपके लिए एक बेहतरीन उपाय लाए हैं। जी हां, दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसी पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी वजह से आपको प्रेग्नेंट होने का डर अब नहीं सताने वाला।

Loading...

1 – लवमेकिंग पोजिशन

यहां आपकी जानकारी के लिए एक ख़ास बात बता दें। दरअसल ओरल शारीरिक संबंध से महिलाए कभी प्रेगनेंट नहीं होती। जी हां, ये पोज़िशन काफी चर्चित पोज़िशन है। इसकी ख़ास बात ये है कि इसमें दोनों पार्टनर एक साथ शारीरिक संबंध बनाने का भरपूर मजा ले सकते हैं और प्रेग्नेंसी के डर से भी दूर रह सकते हैं।

2 – वुमन ऑन टॉप

हो सकता है आपने इस पोजीशन के बारे में सुना हो। दरअसल इस पोजीशन में पुरुष नहीं बल्कि महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है। इस पोजीशन में शरीरिक संबंध बनाने में प्रेग्नेंसी का डर इसलिए नहीं होता क्योंकि इससे पुरुष के स्पर्म का बहाव बाहर की तरफ हो जाता है। जिसके चलते गर्भ धारण का खतरा बेहद कम हो जाता है।

3 – दी लोटस

आपको बता दें कि ये पोज़िशन भी बेहद खास बताई जाती है। इस पोजिशन में संबंध बनाते समय भी महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है लेकिन इस पोजीशन में महिला पुरुष की गोद में रहती है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस पोजीशन में शरीरिक संबंध बनाने से गर्भ धारण का खतरा नहीं रहता।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.