Loading...

नवाज की ‘ठाकरे’ पहुंची बजट निकालने के करीब, ‘मणिकर्णिका’ में 6वें दिन दिखी भारी गिरावट

0 10

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे पिछले शुक्रवार रिलीज हो चुकी है। ये दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले खूब सुर्खियों में रही थीं। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका में अच्छी शुरुआत के बाद भी कलेक्शन में ब़ी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म काफी अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है।

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार शुक्रवार को मणिकर्णिका ने 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं शनिवार को 18.10 करोड़, रविवीर को फिल्म ने 15.70 करोड़ रुपये वहीं सोमवार को 5.10 करोड़ और मंगलवार को 4.75 करोड़ रुपये के अलावा फिल्म ने बुधवार को 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 56.90 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है। इस फिल्म को हिन्दी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया है।

बता दें कि देशभर में मणिकर्णिका को 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। इसके अलावा विदेश में इस फिल्म को 700 स्क्रीन्स मिले हैं। कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, जीशू सेनगुप्ता, जीशान अयूब, सुरेश ओबेरॉय और डैनी भी लीड रोल में हैं। वहीं नवाज की फिल्म ठाकरे को दर्शकों और क्रिटिक्स के मिले जुले रिएक्शन ही मिले हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के हिन्दी और मराठी वर्जन ने कुल 28.40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

Loading...

जानकारी दे दें कि इस फिल्म का बजट सिर्फ 20 करोड़ रुपये है। इसके अलावा फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीब 5-7 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। फिल्म ठाकरे को 1,300 थियेटर्य में ही रिलीज किया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्ट्रेस अमृता राव और सुधीर मिश्रा भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है। वहीं उनके काम की बात करें तो इन दिनों नवाजुद्दीन सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की सफलता का वह समय निकालकर सेट पर ही जश्न मना रहे हैं। सीरिज सेक्रेड गेम्स के सेट से कई तसवीरें भी सामने आई हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.