Loading...

धोनी और विराट की बीवी हैं स्कूल मेट्स, दोनों इस बात से थीं सालों तक अनजान

0 11

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी ने क्रिकेट की दुनिया के बड़े स्टार्स के साथ शादी की है। लेकिन इन हसीनाओं के बीच में सिर्फ यही कॉमन नहीं है। बल्कि साक्षी और अनुष्का के बीच इसके अलावा भी एक और कनेक्शन है।

आपको बता दें कि जिंदगी के एक पड़ाव में अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी स्कूल मेट्स रही थीं। ये कनेक्शन उनका थोड़ा सा मजेदार है। बता दें कि इनके बचपन से जुड़ा हुआ एक खुलासा ‘Quora’ से हुआ है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा के पापा कर्नल अजय कुमार शर्मा का ट्रांसफर एक बार असम में हो गया था। अनुष्का का तब ‘सेंट मैरी स्कूल, मार्गरीटा’ में कराया गया था। इसी स्कूल में साक्षी पढ़ा करती थीं। इस तस्वीर में आप इन दोनों को देख सकते हैं कि दोनों एक फैंसी ड्रेस प्रोग्राम के लिए रेड़ी हुई हैं।

Loading...

इस तस्वीर में पिंक लहंगे में अनुष्का शर्मा नजर आ रही हैं। वहीं साक्षी धोनी फेयरी वाली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि साक्षी के साथ अपना ये कनेक्शन अनुष्का ने साल 2013 में एक इवेंट में किया था। उन्होंने कहा था कि ‘साक्षी और मैं एक छोटे शहर में साथ रहे हैं। जब उन्होंने मुझे बताया कि वह असम में रहीं तो मैं कहा’Wow’ और जब उन्होंने स्कूल का नाम बताया तो मैंने उन्हें बताया कि मैं भी उसी स्कूल में पढ़ी हूं।’

जानकारी दे दें कि अनुष्का शर्मा ने बताया ये जानने के बाद जब उन्होंने ढूंढा तो उन्हें स्कूल की एक तस्वीर मिली थी। जिसमें वह साक्षी के साथ नजर आ रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.