Loading...

धर्म बदलकर की शादी, छोड़कर भागा…पति ढूंढने गई तो ससुराल वालों ने पीटकर भगा दिया, पुलिस के पास गई तो

0 15

धर्म परिवर्तन कराकर लड़की के संग शादी करके छोड़ देने का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी हां, दरअसल इस मामले में पीड़िता ने बताया कि पहले डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशन के बाद लड़के ने धर्म परिवर्तन कराके शादी की लेकिन फिर उसे छोड़कर वो भागा गया। इसके बाद पत्नी जब अपने पति को ढूंढने ससुराल पहुंची तो मारपीट कर उसे भगा दिया।

मारपीट के बाद मंगलवार देर रात पीड़िता विजयनगर थाना पहुंची, हालांकि कार्रवाई करने की बजाए पुलिस ने कहा- इतनी रात क्यों आई? अच्छा होता तुझे वो मार देते।

फिर दूसरे दिन पीड़िता ने कोर्ट पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई और सभी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता से सुसराल वालों की मारपीट और पुलिस की बदसलूकी का वीडियो भी बनाया है और उसे पेश भी किया है।

पीड़िता ने लगाए पुलिस पर भी गंभीर आरोप

Loading...

दरअसल पूरा मामला बताते हुए पीड़िता ने कहा, “मैं बिहार की रहने वाली हूं। मैं एक मुस्लिम हूं। डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशन के बाद मेरे पति ने मेरा धर्म परिवर्तन करावा के मुझसे शादी की। लेकिन कुछ समय साथ रहने के बाद वो मुझे छोड़कर भाग गया।”

पीड़िता ने आगे बताया, “जब में ससुराल में अपने पति को ढूंढने गई तो उसके परिजनों ने मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद जब मैं सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने विजयनगर पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस मेरी शिकायत लिखने की बजाए मुझे भला-बुरा कहने लगी। एक महिला पुलिस ने मुझे पांच थप्पड़ मारे और मेरे मोबाइल से मारपीट का वीडियो डिलीट कर दिया। जिसके बाद अब मैंने न्याय के लिए कोर्ट से गुहार लगाई है।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.