Loading...

धर्मेंद्र ने भावुक हो डिलीट किया ये पोस्ट, कहा- ‘मैंने अपनी ग्रीन…’

0 8

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र आज भी फैंस के दिलों में राज किया करते हैं। पर्दे पर उन्होंने कई अलग-अलग तरीके के रोल उतारे हैं। लेकिन असल में धर्मेंद्र बेहद ही भावुक व्यक्ति हैं। ये बात तो हर कोई जानता ही है। वो ऐसे में कभी पुराने दिनों को याद करते हैं तो कभी पुराने साथियों को याद किया करते हैं। इसी याद ने धर्मेंद्र को फिर से भावुक कर दिया है। जो कि उनके शुरुआती करियर से जुड़ा हुआ है। लेकिन इस पोस्ट को उन्होंने अब डिलीट भी कर दिया है। उन्होंने इस बारे में खुद ही बताया है।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उन्होंने बुधवार को एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि “क्रोध है, दर्द है… मैंने अपनी ग्रीन बेबी वाली पोस्ट को डिलीट कर दिया है। प्यार के लिए जीवन बहुत छोटा है। लोगों को चोट पहुंचाने के लिए क्यों और कैसे वक़्त मिल जाता है। प्यार मेरे लिए ख़ूबसूरत चीज़ है। मेरी ज़िंदगी को देखिए, मैं नहीं बदल सकता।” उनके इस पोस्ट से साफ दिख रहा है वो इसे शेयर करते वक्त कितने भावुक थे।

इसके अलावा बता दें कि धर्मेंद्र ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी पहली कार की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी। जो कि मेहंदी कलर की फियेट कार है। तस्वीर में धर्मेंद्र कार में आगे बैठे मुस्कुरा रहे हैं। बता दें कि उनकी ये कार उनसे दूर हो गयी है। जिस वजह से उसकी उन्हें बहुत याद आती है। धर्मेंद्र ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि ”माय ग्रीन बेबी, मेरे जीवन की पहली लग्ज़री, जो मेरे लोगों की ज़रूरत बन गयी थी। यह 55 सालों तक हज़ारों मील दौड़ी। जब वो बीमार पड़ी तो मैं अपने फार्महाउस ले गया। मैं उसे पहले की तरह देखना चाहता था, ख़ूबसूरत बेबी। एक बेहद भरोसेमंद शख़्स मुझसे सरप्राइज़ करने का वादा करके इसे पुणे ले गया। लेकिन महीनों बीत गये हैं, वो अभी भी कहीं पड़ी होगी… किसी गैरेज में। मुझे इसकी बहुत याद आती है।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.