Loading...

ओशो रजनीश की बायोपिक में मां आनंद शीला का किरदार निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, खुद किया खुलासा

0 10

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसके बाद खबर आ रही है कि ओशो रजनीश के जीवन पर बनने वाली फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई देंगी। ऑस्‍कर पुरस्‍कार विजेता डायरेक्टर Barry Levinson इस फिल्म को बना रहे हैं। पीसी ने खुद इस बात का खुलासा एक चैट शो में किया है। देसी गर्ल इस फिल्म में ‘मां आनंद शीला’ के रोल में नजर आएंगी। वह ओशो की सहयोगी थीं।

आपको बता दें कि प्र‍ियंका चोपड़ा काफी वक्त से हिंदी फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही हैं। साल 2016 में वह आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म में दिखाई दी थीं। अब उनका हॉलीवुड का सफर शुरु हो गया है। प्रियंका अमेरिकी टीवी सीरीज क्‍वांटिको का हिस्सा बन चुकी हैं। इससे पहले साल 2017 में वह फिल्म बेवॉच में दिखाई दी थीं। जिसके बाद उनके हाथ में एक दूसरी हॉलीवुड फिल्म लग चुकी है। उन्हें इसी फिल्म में मां आनंद शीला का किरदार ऑफर किया गया है।

वहीं उनके बॉलीवुड कमबैक की बात करें तो सुपरस्टार सलमान खान की फिल्‍म भारत छोड़ने के बाद वह इन दिनों सोनाली बोस की फिल्‍म द स्‍काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम दिखाई देंगी। बता दें कि ये फिल्‍म एक मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी की कहानी पर आधारित है।

Loading...

यही किरदार निभाएंगी आलिया भट्ट भी

बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर और डायरेक्टर शकुन बत्रा भी ओशो रजनीश पर एक वेबसीरीज बनाने जा रहे हैं। इसे लेकर पिछले दिनों ही बताया गया था कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस फिल्म में मां आनंद शीला का किरदार निभाएंगी। वहीं आमिर खान इस फिल्म में ओशो का किरदार निभाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.