Loading...

इन सेलिब्रिटीज का आपस में नहीं है कोई भी रिश्ता, लेकिन फिर भी शक्ल है बिल्कुल एक जैसी

0 9

आप सभी ने फिल्मों में एक जैसी शक्ल के दिखने वाले लोगों को जरूर देखा होगा। असल जिंदगी में ऐसे लोग बहुत ही कम देखने को मिलते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो एक-दूसरे के हमशक्ल दिखते हैं। लेकिन उनका एक-दूसरे के साथ कोई रिश्ता नहीं है।


सोनाक्षी सिन्हा-रीना रॉय

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। बता दें कि सोनाक्षी की शक्ल मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय से काफी हद तक मिलती है। एक जमाने में शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर की ख़बरें बहुत सुर्खियों में रही थीं। यहां तक कि इन दोनों के शादी करने की खबरों ने भी खूब चर्चा बटोरी थी। लेकिन उनकी शादी नहीं हुई।


मधुबाला-माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रहीं। आज भी उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड हसीना मधुबाला की जैसी दिखती हैं। कुछ लोग तो माधुरी दीक्षित को मधुबाला का पुनर्जन्म भी मानते हैं।

पूजा भट्ट-परवीन बॉबी

पूजा भट्ट मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं और पूजा बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं। पूजा भट्ट की शक्ति परवीन बॉबी से काफी हद तक मिलती है। जानकारी के लिए बता दें कि एक समय में महेश भट्ट का परवीन बॉबी के साथ अफेयर रहा था। हालांकि इन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका।


लारा दत्ता-ईशा गुप्ता

इन दोनों में एक कॉमन बात यह है कि ये दोनों पूर्व यूनिवर्स रह चुकी हैं। ईशा गुप्ता और लारा दत्ता की शक्ल एक-दूसरे से बहुत ज्यादा मिलती है। लेकिन इन दोनों के बीच कोई भी रिश्ता नहीं है। ये एक इत्तेफाक ही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.