Loading...

इन बॉलीवुड स्टार्स की हैं एक से ज्यादा मां, किसी की 3 हैं तो किसी की 4

0 14

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं, जिनके पिता ने एक से अधिक शादियां की। इस तरह से इन बॉलीवुड स्टार्स की एक से ज्यादा मां हैं।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने तीन शादियां की। शाहिद कपूर की 3 मां हैं। शाहिद कपूर के पिता की पहली शादी नीलिमा से हुई थी। नीलिमा शाहिद की सगी मां हैं। जबकि सुप्रिया पाठक और मीरा शाहिद की सौतेली मां हैं।

Loading...

रेखा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा के पिता ने चार शादियां की। रेखा की सभी मां का नाम पुष्पावली है। रेखा के पिता जेमिनी गणेशन ने सबसे पहले अलामेलू के साथ शादी की थी। इसके बाद जेमिनी गणेशन ने पुष्पावली, सावित्री और जूलियाना के साथ शादी की।

पूजा बेदी

पूजा बेदी बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी की पहली पत्नी प्रतिमा बेदी की बेटी है। बता दें कि कबीर बेदी ने चार शादियां की। पूजा बेदी की 4 मां हैं। पूजा बेदी के पिता ने प्रतिमा के बाद सुजान, निक्की बेदी और परवीन के साथ शादी की।

सलमान खान

सलमान की 2 मां है। सलमान के पिता ने सबसे पहले सलमा खान के साथ शादी की। इसके बाद सलीम खान ने हेलेन के साथ शादी कर ली।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी हैं। मोना के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ शादी कर ली।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर की पहली हनी ईरानी पत्नी हैं। इसके बाद जावेद अख्तर ने शबाना आज़मी के साथ शादी कर ली।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने दो शादियां की। महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण भट्ट है, जिससे उनकी बेटी पूजा भट्ट है। इसके बाद महेश भट्ट ने सोनी राजदान के साथ शादी की। सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट है।

सनी और बॉबी देओल

सनी और बॉबी देओल की सगी मां प्रकाश कौर हैं। जबकि हेमा मालिनी सनी देओल और बॉबी देओल की सौतेली मां हैं।

प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर ने दो शादियां की। प्रतीक बब्बर की सगी मां स्मिता पाटिल हैं। जबकि राज बब्बर की पहली पत्नी नादिरा प्रतीक की सौतेली मां हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.