Loading...

साउथ का ये स्टार कंगना की एक्टिंग से हुआ प्रभावित, टीम के साथ दूसरी बार देखी ‘मणिकर्णिका’

0 6

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ हाल ही में रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म लगातार धूम मचा रही है। दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया है। कई बॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार्स कंगना की इस फिल्म में तारीफ कर रहे हैं। हर कोई कह रहा है कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का रोल कंगना से बेहतर कोई भी नहीं निभा सकता था। बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड में भी कंगना का खूब असर देखने को मिल रहा है। बता दें कि सुपरस्टार चिरंजीवी फिर से एक बार फिल्म ‘मणिकर्णिका’ देखने के लिए गए हैं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी शानदार एक्टिंग से सुपरस्टार चिरंजीवी को काफी प्रभावित किया है। तेलगु सिनेमा के अनुसार अपनी आने वाली फिल्म ‘सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ की रिलीज से पहले चिरंजीवी अपनी टीम को फिल्म ‘मणिकर्णिका’ दिखाना चाह रहे थे। जिस वजह से वह महेश बाबू के थियेटर में पूरी टीम के साथ वह ‘मणिकर्णिका’ देखने गए। बता दें कि ये फिल्म उन्होंने दूसरी बार देखी है।

बता दें कि दरअसल, चिरंजीवी फिल्म मणिकर्णिका के जरिए अपनी टीम को ये दिखाना चाह रहे थे कि कैसे पीरियड फिल्मों की शूटिंग की जाती है। जल्द ही चिरंजीवी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ में दिखाई देंगे। बता दें कि ये फिल्म काफी बड़े बजट की है। फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले ही रिलीज किया गया था। फैंस को टीजर बेहद पसंद आया है। चिरंजीवी के साथ इस फिल्म में नयनतारा दिखाई देंगी।

Loading...

जानकारी दे दें कि चिरंजीवी की फिल्म ‘सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ भारत के पहले ऐसे बागी की स्टोरी है। जिन्होंने अंग्रेजी शासन के छक्के छुड़ाए थे। बताया जाता है कि साल 1857 में अंग्रेजों के खिलाफ जब पहली बार क्रांति हुई थी। नरसिम्हा रेड्डी ने उससे दस साल पहले अंग्रेजों के खिलाफ एक बगावत छेड़ी थी। बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में दिखाई देंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.