Loading...

वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए राहुल को मिला अंतिम मौका, ख़राब प्रदर्शन की वजह से करियर पर लग सकता है फुलस्टॉप

0 10

टीम इंडिया के बल्लेबाज़ केएल राहुल इस समय अपने करियर के सबसे ख़राब दौर से गुजर रहें है. एक तरफ जहाँ विवाद की वजह से उनके करियर पर लगातर असर पड़ रहा है,वहीं अब वो खुद भी बल्ले से कुछ ख़ास नहीं कर पा रहें है, जिस वजह से उनके भविष्य पर भी सवाल उठ रहें है. इसी कड़ी में अब बीसीसीआई ने उन्हें इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मैच में टीम का हिस्सा बनाया है.

राहुल अब इंग्लैंड लायंस के खिलाफ चार दिवसीय मैच का हिस्सा होंगे। इसके अलावा बीसीसीआई ने इस मैच के लिए टीम की कमान अंकित बवाने को दी है. वो टीम के कप्तान होंगे. इसके अलावा घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले स्पिनर शाबाज नदीम और मयंक मारकंडे भी टीम का हिस्सा है. तेज गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर, अवेश खान के साथ अनुभवी वरुण एरोन को भी शामिल किया गया है.

इसके पहले आप को बता दें कि वनडे सीरीज में अभी तक इंडिया का जलवा देखने को मिला है. पांच मैचों की इस सीरीज में अभी तक टीम इंडिया ने 4-0 की बढ़त बना ली है.

इंडिया ए टीम

Loading...

अंकित बावने (कप्तान), के एल राहुल, आर ईश्वरन, प्रियांक पांचाल, रिकी भुई, सिद्देश लाड, केएस भरत (विकेटकीपर), जलज सक्सेना, शाबाज नजीम, मयंक मारकंडे, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, आवेश खान, वरुण एरोन

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.