Loading...

ये हैं वो Star Kids जिन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही मिल चुकी थी दूसरी फिल्म

0 12

बॉलीवुड में फिलहाल कई स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म निर्माताओं को स्टार्स किड्स पर भरोसा होता है कि इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। यही वजह है कि फिल्म निर्माता स्टार किड्स को आसानी से अपनी फिल्मों में ले लेते हैं। कई स्टार किड्स ऐसे हैं, जिनको डेब्यु से पहले ही दूसरी फिल्म मिल गई थी।


अनन्या पांडे और तारा सुतारिया

अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने जा रही हैं। जल्द ही अनन्या और तारा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि अनन्या और तारा को डेब्यू करने से पहले ही फिल्म पति पत्नी और वो मिल चुकी है, जिसमें कार्तिक आर्यन उनके साथ नजर आएंगे।

Loading...

निर्माता भूषण कुमार जो पति पत्नी और वो का निर्देशन कर रहे हैं, ने बताया कि एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस किसी कलाकार को तब लॉन्च करता है, जब वह उस व्यक्ति के बारे में आश्वस्त होता है। मैं अनन्या और तारा से मिला है और मुझे वह पात्रों के अनुरूप लगीं। इसलिए मैंने उनको पहली रिलीज से पहले ही कास्ट कर लिया।

सारा अली खान

सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया। बता दें कि केदारनाथ रिलीज भी नहीं हुई थी। इससे पहले ही सारा को सिंबा का प्रस्ताव मिला। केदारनाथ की रिलीज के कुछ दिनों बाद सारा की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, जिसने बहुत ही अच्छा कलेक्शन किया।


ईशान खट्टर

ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में बियॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू किया। बता दें कि ईशान को डेब्यु से पहले ही फिल्म धड़क में साइनन कर लिया गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.