Loading...

ये हैं वो अभिनेत्रियां जिन्होंने बहुत कम उम्र में निभाया मां का किरदार, एक की उम्र थी महज 17 साल

0 10

कलाकारों के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती। चाहे टीवी स्टार्स हों या बॉलीवुड सितारे हर किसी को कहानी के हिसाब से अपना किरदार निभाना होता है। कई टीवी अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही मां का किरदार निभाया।

अंकिता लोखंडे

जी टीवी के मशहूर धारावाहिक पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे ने पहले बहू का किरदार निभाया। इसके बाद अंकिता ने मां, दादी और दादी का किरदार भी निभाया। उस समय अंकिता महज 29 साल की थीं।

Loading...

प्राची देसाई

प्राची देसाई को छोटे पर्दे पर धारावाहिक कसम से से बहुत लोकप्रियता मिली। इस धारावाहिक में प्राची ने एक मां का किरदार निभाया था। उस समय प्राची की उम्र 17 साल थी।

हिना खान

हिना खान ने स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में 8 सालों तक काम किया। शो में हिना ने मां का किरदार निभाया। उस समय हिना केवल 28 साल की थी। जबकि सीरियल में उनका बेटा 25 साल का था।


परिधि शर्मा

परिधि शर्मा ने ज़ी टीवी के धारावाहिक जोधा अकबर में सलीम की मां का किरदार निभाया था। बता दे कि उस समय परिधि केवल 28 साल की थीं।

देवोलीना भट्टाचार्य

देवोलीना ने स्टार प्लस के धारावाहिक साथ निभाना साथिया में 30 साल उम्र के बच्चों की मां का किरदार निभाया। उस समय देवोलीना की उम्र 26 साल थी।

स्नेहा वाघ

स्टार प्लस के धारावाहिक वीर की अरदास वीरा में स्नेहा वाघ ने जवान बच्चों की मां का किरदार निभाया। उस समय स्नेहा केवल 26 साल की थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.