Loading...

ये हैं बॉलीवुड कि वो 7 अभिनेत्रियां जो शादीशुदा एक्टर को ही दे बैठी अपना दिल

0 6

बॉलीवुड से आए दिन रिश्तों के टूटने और तलाक की खबरें आती रहती है। बॉलीवुड सितारों का कब किसके साथ रिश्ता जुड़ जाए। यह बात कोई नहीं कह सकता। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिनको शादीशुदा मर्दों से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली।

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन ने सुजैन खान के साथ शादी की। रितिक और सुजैन के दो बच्चे भी हैं। शादी के कई सालों बाद ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया, जिसकी वजह ऋतिक का कंगना के साथ अफेयर रहा। कंगना जब ऋतिक की जिंदगी में आईं तो उनका शादीशुदा जीवन टूट गया।

Loading...

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की। राज पहले से शादीशुदा थे। राज कुंद्रा की पत्नी ने शिल्पा के ऊपर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका शादीशुदा जीवन बर्बाद कर दिया।

बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु ने बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की। बता दे बिपाशा के प्यार में पड़कर करण ने जेनिफर विंगेट को तलाक दे दिया। बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं।

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा

रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा को दिल दे बैठीं। बता दें कि आदित्य चोपड़ा शादीशुदा थे। लेकिन रानी के जिंदगी में आने के बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर रानी के साथ शादी कर ली।

अनुराग कश्यप-कल्कि

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक हैं। अनुराग की पहली शादी आरती से हुई थी। लेकिन जब अनुराग की जिंदगी में कल्कि आई तो अनुराग ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और कल्कि से शादी कर ली। लेकिन कल्कि और अनुराग की शादी भी कुछ ही सालों में टूट गई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.