Loading...

ये हैं टीवी के वो मशहूर सितारे जो ठुकरा चुके हैं बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों के ऑफर

0 18

कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने टीवी पर सफलता पाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा और जिनमें कुछ सितारे सफल हुए तो कुछ सितारे फ्लॉप होकर छोटे पर्दे पर वापस आ गए। टीवी के कई सितारों को बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिले। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से मना कर दिया।


कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोनी टीवी के शो कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं। कपिल ने बॉलीवुड में फिल्म किस किसको प्यार करूं से डेब्यू किया। बता दें कि कपिल को फिल्म बैंक चोर का प्रस्ताव मिला था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया।


मोहित रैना

मोहित रैना कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुके हैं और उनकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा है। मोहित रैना को फिल्म क्रिएचर 3D का ऑफर मिला था। लेकिन उनको फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई। इस वजह से उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया।


दृष्टि धामी

दृष्टि धामी मधुबाला, परदेस में है मेरा दिल जैसे कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं। दृष्टि धामी को फिल्म सिंघम रिटर्न्स के लिए प्रस्ताव दिया गया था। लेकिन उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया।


मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर को ज़ी टीवी के धारावाहिक कुमकुम भाग्य से बहुत लोकप्रियता मिली। मृणाल ठाकुर को आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए ऑफर मिला था। लेकिन मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।


सुरभि चंदना

इश्कबाज सीरियल से लोकप्रियता पाने वाली सुरभि चंदना को एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने से यह कहकर मना कर दिया कि वे फिलहाल छोटे पर्दे पर ही काम करना चाहती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.