Loading...

ये बॉलीवुड एक्टर PM मोदी को गिफ्ट में देना चाहता है च्यूइंगम, वजह जान रह जाओगे हैरान

0 11

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मनोज वाजपेयी अपनी फिल्म शूल से लेकर सत्यमेव जयते तक कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। इन दिनों मनोज वाजपेयी खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि मोदी सरकार ने हाल ही में उन्हें पद्मश्री देने की घोषणा की है। इस सम्मान के बाद पीएम मोदी को उन्होंने खूब शुक्रिया किया है।

आपको बता दें कि मनोज वाजपेयी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा है कि पीएम मोदी को वह एक बेहद ही अखोनी चीज तोहफे में देना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि “अब बस मोदी और राष्ट्रपति से मिलना बाकी है। मैं पीएम मोदी का बहुत सम्मान करता हूं और उनको तोहफे के रूप में च्यूइंगम देना चाहता हूं।”

मनोज ने कहा कि “मोदी का मैं बहुत सम्मान करता हूं क्योंकि वह रात दिन मेहनत करते हैं और केवल 4 घंटे ही सोते हैं। इसलिए मैं उसे च्यूइंगम गिफ्ट करने के बारे में सोच रहा हूं क्योंकि वह उसे चबाएंगे और आराम करेंगे और अपनी सेहत का ख्याल रखेंगे।”बता दें कि मनोज वाजपेयी एक से एक नायाब फिल्में दे चुके हैं। जिस कारण हाल ही में उन्हें पद्मश्री से लिए सम्मानित किया गया है।

Loading...

उनके वर्कफ्रंट की बात करें मनोज बाजपेयी जल्द ही फिल्म सोन चिरैया में नजर आएंगे। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.