Loading...

मेरी तुलना जब रणवीर और रणबीर से होती है तो गर्व महसूस होता है : राजकुमार राव

0 10

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग का लोहा अपनी शानदार फिल्मो से पहले ही मनवा चुके हैं। उनका कहना है कि उनकी तुलना जब लोग रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से किया करते हैं तो उन्हें बेहद ही अभिभूत महसूस होता है। हालांकि राजकुमार राव का ये कहना है कि कभी भी वह कला को किसी भी रूप में, खासकर के एक्टिंग में प्रतिस्पर्धा पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देना चाहते हैं।

आपको बता दें कि साल 2017 में राजकुमार राव ने लगातार कई सारी हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। उनकी इन फिल्मों को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है। यही कारण है कि राजकुमार के करियर का ग्राफ अब लगातार ऊंचाई की तरफ बढता जा रहा है। बता दें कि जल्द ही राजकुमार राव ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला के साथ दिखाई देंगे।

बता दें कि राजकुमार राव फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में जल्द ही नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देखने के बाद से ही ये फिल्म लगातार चर्चे में बनी हुई है। इस फिल्म में राजकुमार राव ही पहली बार अनिल कपूर और सोनम कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.