Loading...

मार्केट रेट से अधिक में खरीदा इस एक्ट्रेस ने अपना आशियाना, हो गयी ठगी का शिकार

0 9

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। साल 2019 की शुरुआत आलिया के लिए बेहद अच्छी रही है। इन दिनों एक तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट ने अपना एक आलीशान घर खरीद लिया है। लेकिन बता दें कि आलिया से ये घर खरीदने में एक बड़ी गलती हो गई है। बता दें कि उनसे गलती ये कि उस प्रॉपर्टी को उन्होंने उसकी असल कीमत से दोगुने दाम में खरीदा है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपना ये नया फ्लैट मुंबई के जूहू में लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार एक आलीशान बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर उन्होंने ये फ्लैट खरीदा है। इस घर के लिए राजी गर्ल ने 13.11 करोड़ रुपये दिए हैं। लेकिन इसकी असल कीमत करीब 7.86 करोड़ रुपये बोली जा रही है। बता दें कि जहां एक तरफ आलिया के अधिक पैसे देने के खबरें लगातार चल रही हैं।

वहीं दूसरी ओर इस मामले में SHK वेंचर्स के संगीत हेमंत कुमार का कुछ और ही कहना है। उनके अनुसार यह एक प्रीमियम प्रॉपर्टी है। जिस वजह आलिया ने जो कीमत इस घर के लिए चुकाई है वह ज्यादा कीमत नहीं है। इसके अलावा वह प्रॉपर्टी ऐसी है जिसमें कोई भी सेलेब्रिटी अपना पैसा लगाना चाहेगा। जानकारी दे दें कि इस’प्रीमियम फ्लैट’ के अलावा भी आलिया के जूहू में 2 फ्लैट हैं। जो कि साल 2015 में उन्होंने किरन खेर और अनुपम खेर से खरीदे थे। जिनकी कीमत 5.16 करोड़ और 3.83 करोड़ रुपये थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.