Loading...

मशहूर होने से पहले ये टीवी स्टार किया करते थे कुछ ऐसे काम, कोई रेडियो में तो कोई था डांस इंस्ट्रक्टर

0 10

टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद सितारे घर-घर में लोकप्रिय हो जाते हैं। लेकिन इन सितारों के लिए इस मुकाम पर पहुंचना काफी मुश्किल होता है। इनको काफी मेहनत करनी पड़ती है, तब यह इतने सफल होते हैं। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले आपके चहेते स्टार्स क्या करते थे। इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को ही होगी।


दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है और घर-घर में मशहूर हैं। बता दें कि दिव्यांका ने उत्तरकाशी के नेहरू इंस्टीट्यूट आफ माउंटेनियरिंग से कोर्स किया और टीवी की दुनिया में आने से पहले वे माउंटेरियन थीं। इतना ही नहीं दिव्यांका एक बेहतरीन शूटर और एनसीसी कैडेट भी रह चुकी हैं।


सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर जाने-माने कॉमेडियन हैं। बता दें कि टीवी की दुनिया में आने से पहले सुनील ग्रोवर एफएम रेडियो मिर्ची में काम करते थे और उनका हंसी के फव्वारे नाम का एक शो आता था।


दृष्टि धामी

दृष्टि धामी मधुबाला, परदेस में है मेरा दिल जैसे सीरियलों से मशहूर हुई और आज वे काफी सफल अभिनेत्री हैं। दृष्टि टीवी की दुनिया में आने से पहले डांस इंस्ट्रक्टर रह चुकी हैं।


अली असगर

अली असगर एक कॉमेडियन के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। बता दें कि अली असगर ने अभिनय दुनिया में दूरदर्शन के सीरियल एक दो तीन चार से डेब्यू किया था।


करण मेहरा

करण मेहरा को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। करण बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं। बता दे की टीवी की दुनिया में आने से पहले करण मेहरा फैशन डिजाइनर थे। उन्होंने नोएडा में 4 साल तक फैशन डिजाइनर के रूप में काम किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.