Loading...

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने की टीम की घोषणा, इन 2 खिलाड़ियों को मिला मौका

0 13

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने पहले 3 मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। अब दो मैच बाकि हैं लेकिन मात्र औपचारिकता भर होंगे। हालांकि भारत चाहेगी कि न्यूजीलैंड को 5-0 से हराएं।

इसी बीच न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज के बाद खेले जाने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस बार कीवी टीम में दो नये खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

जी हां, दरअसल ऑलराउंडर डैरिल मिचेल और तेज गेंदबाज ब्लैर टिकनर को टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया है। मिचेल को तीनों मैचों के लिए स्क्वॉड में जगह मिली है जबकि टिकनर को तीसरे मैच में लॉकी फर्ग्यूसन की जगह पर चुना गया है।

बता दें कि डग ब्रेसवेल को श्रीलंका के खिलाफ चोटिल होने वाले जिमी नीशम की जगह टीम में मौका मिला है।

Loading...

वहीं श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लेने वाले केन विलियमसन भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों देशों के बीच पहला टी20 मैच 6 फरवरी को वेलिंगटन, दूसरा टी20 मैच 8 फरवरी को ऑकलैंड और तीसरा टी20 मैच 10 फरवरी को हैमिल्टन में खेला जाएगा।

कुछ ऐसी है टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम:

केन विलियमसन, डग ब्रेसवेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, स्कॉट क्यूजेलेजिन, डैरिल मिचेल, कॉलिन मुनरो, मिचेल सैंटनर, टिम सिफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साऊदी, रॉस टेलर, ब्लैर टिकनर।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.