Loading...

बॉलीवुड की 7 ऐसी जोड़ियां जो किसी भी कीमत पर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगी काम, देखें लिस्ट

0 12

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां है, जिनको बड़े पर्दे पर दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इनमें से कुछ जोड़ियां असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहीं। लेकिन कुछ का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कई जोड़ियां ऐसी है, जो कभी भी एक साथ फिल्मों में काम नहीं करेंगी।

सलमान खान-ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे। इन दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई है कि ये दोनों कभी अवॉर्ड फंक्शन में भी एक साथ नहीं बैठते हैं। ये दोनों कभी किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आएंगे।

Loading...

अजय देवगन-रवीना टंडन

अजय देवगन और रवीना टंडन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया। लेकिन कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया। इस वजह से रवीना ने अजय देवगन को काफी बुरा-भला भी कहा था।

कंगना रनौत-ऋतिक रोशन

कंगना रनौत और ऋतिक के बीच हुए विवाद के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा। जब भी इन दोनों की कोई फिल्म रिलीज होती है तो इन दोनों के बारे में खबरें आने लगती है।

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा

शाहरुख और प्रियंका एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे। लेकिन किसी वजह से इनके बीच विवाद हो गया। खबरों की मानें तो डॉन 3 के लिए भी निर्माता को प्रियंका चोपड़ा की जगह कोई नई अभिनेत्री की तलाश करनी पड़ेगी।

जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने एक-दूसरे को सालों तक डेट किया। लेकिन इनका रिश्ता शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया। इनके बीच दूरियां बढ़ गई और आज तक कभी ये दोनों एक साथ नजर नहीं आये।

विवेक ओबरॉय-ऐश्वर्या राय बच्चन

एक समय विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय रिलेशनशिप में थे। लेकिन उस समय विवेक ओबेरॉय से ऐसी गलती हो गई, जिससे उनका करियर भी दांव पर लग गया और ऐश्वर्या राय से भी उठता रिश्ता टूट गया।

सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ भारत में काम करने वाली थीं। लेकिन अचानक से प्रियंका ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसके बाद सलमान ने यह फैसला लिया कि वह प्रियंका के साथ कभी काम नहीं करेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.