Loading...

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां है एक-दूसरे की सबसे बड़ी दुश्मन, किसी ने दी गाली तो किसी ने जड़ा तमाचा

0 14

बॉलीवुड में कौन किसका दुश्मन बन जाए। इस बात का किसी को नहीं पता। बॉलीवुड में बहुत कम लोगों के बीच ही दोस्ती रहती है। ज्यादातर सितारे एक-दूसरे के दुश्मन ही होते हैं। आए दिन बॉलीवुड सितारों के बीच विवाद की खबरें सुनने को मिलती हैं। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक-दूसरे की दुश्मन हैं।


ईशा देओल-अमृता राव


ईशा देओल और अमृता ने फिल्म प्यारे मोहन में एक साथ काम किया था। ये दोनों समय काफी अच्छी दोस्त थीं। लेकिन अमृता ने ईशा को किसी बात पर गाली दे दी। इसके बाद ईशा ने अमृता के गाल पर एक थप्पड़ मार दिया। इसके बाद ये दोनों एक-दूसरे की दुश्मन बन गई।



दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ


दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की दुश्मनी तो जगजाहिर है। जैसा कि आप जानते हैं कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी बीच कैटरीना रणबीर की जिंदगी में आ गई और दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हो गया। तभी से दीपिका और कटरीना एक-दूसरे की दुश्मन बन गई।



करीना कपूर-प्रियंका चोपड़ा


करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक समय दोनों की बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। लेकिन जब फिल्म एतराज में प्रियंका और करीना ने एक साथ काम किया। इस फिल्म के लिए प्रियंका को करीना से ज्यादा तारीफ मिली, जो करीना से बर्दाश्त नहीं हुई। इसके बाद ये दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करती।



राखी सावंत-सनी लियोनी


सनी लियोनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो राखी की पूछ कम हो गई। इसके बाद राखी ने सनी लियोनी के बारे में काफी कुछ बुरा-भला कहा। इस वजह से सनी लियोनी और राखी के बीच दुश्मनी हो गई।



रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या राय

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय कभी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। लेकिन जब रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्या को बिना बताए उनकी फिल्म चलते चलते साइन कर ली तो इनके बीच दूरियां बढ़ गई। इस फिल्म के लिए पहले ऐश्वर्या को फाइनल किया गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.