Loading...

बॉलीवुड की इन 7 फिल्मों के क्लाइमैक्स सीन देखकर दर्शकों ने पकड़ लिया था अपना सिर

0 6

फिल्मों का क्लाइमैक्स सीन बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की वजह से दर्शकों को फिल्में लंबे समय तक याद रहती हैं। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जिनके क्लाइमैक्स सीन बहुत ही घटिया थे और इस वजह से फिल्में बुरी तरह से पिट गई।


फैन

शाहरुख की फिल्म फैन की कहानी शुरुआत में काफी अच्छी लगती है। लेकिन फिल्म का क्लाइमैक्स बहुत ही ज्यादा घटिया था। एक इंसान ने सॉरी ना मांगने की वजह से आत्महत्या कर ली और यह क्लाइमैक्स लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

Loading...

एक थी डायन

इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी थी। शुरुआत में फिल्म काफी रोमांचक लगती है। लेकिन फिल्म का क्लाइमैक्स देखकर ऐसा लग रहा था कि जल्दबाजी में फिल्म का क्लाइमैक्स जल्दबाजी में लिख दिया हो।

दिल्ली-6

इस फिल्म के गानों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। फिल्म भी काफी पसंद की गई। लेकिन फिल्म के क्लाइमैक्स ने पूरी कहानी पर पानी फेर दिया। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ हुई।

धूम 2

धूम 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म के गाने, एक्शन सब कुछ अच्छा था। लेकिन फिल्म का क्लाइमैक्स थोड़ा फीका पड़ गया। इस फिल्म का क्लाइमैक्स थोड़ा बेहतर हो सकता था।


रांझणा

धनुष और सोनम कपूर की फिल्म रांझणा लोगों को आज भी याद है। लेकिन इस फिल्म के क्लाइमैक्स में इतना दम नहीं था। फिल्म का क्लाइमैक्स काफी भावुक कर देने वाला था।


रामलीला

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म रामलीला को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। फिल्म का बजट 88 करोड़ था। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ का कारोबार किया। लेकिन इस फिल्म का क्लाइमैक्स कुछ खास नहीं था। इस वजह से कुछ लोगों ने फिल्म को घटिया बताया।

हम दिल दे चुके सनम

ऐश्वर्या और सलमान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। लेकिन लोगों को फिल्म का क्लाइमैक्स कुछ खास पसंद नहीं आया। इस फिल्म का क्लाइमेक्स और भी बेहतर हो सकता था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.