Loading...

नहीं रहीं नाना पाटेकर की मां, अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हुआ कोई बॉलीवुड स्टार

0 8

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर का निधन हो गया है। मंगलवार को 99 साल की उम्र में उनकी मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मुंबई के ओशिवारा श्मशान गृह में निर्मला पाटेकर का अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके पर नाना पाटेकर और उनके बेटे मल्हार पाटेकर के अलावा वहां पर कोई बॉलीवुड स्टार नहीं मौजूद था। रिपोर्ट्स के अनुसार जिस वक्त नाना की मां का निधन हुआ था उस वक्त वह घर पर नहीं थे। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात की खबर मिली वह तुरंत ही घर पहुंच गए। उनकी मां के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में से एक फोटो में नाना पाटेकर अपने आंसू पोछते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि नाना पाटेकर का एक बेटा मल्हार है। मल्हार से पहले उनके एक बड़े बेटे का भी जन्म हुआ था। लेकिन कुछ वक्त बाद ही उसका निधन हो गया था। नाना पाटेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बोला था कि “मैंने 27 साल की उम्र में शादी की। एक साल के बाद मैंने अपने पिताजी को खो दिया और ढाई साल के बाद बड़े बेटे की मौत हो गई। जन्म से ही उसका होंठ कटा हुआ था और कई परेशानियां भी थीं।” कहा जाता है कि अपने बड़े बेटे की मौत के बाद नाना बेहद टूट चुके थे। उन्होंने उस वक्त सभी से बात करना भी काफी कम कर दिया था। लेकिन फिर मल्हार के पैदा होने के साथ उनके जीवन में फिर से खुशियां आ गईं।

बता दें कि नाना के बेटे मल्हार भी अपना करियर एक्टिंग में बनाना चाहते थे। प्रकाश झा अपनी एक फिल्म से उन्हें लॉन्च भी करने वाले थे। लेकिन फिर प्रकाश झा और नाना पाटेकर के बीच हुए मनमुटाव की वजह से ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद वह डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के साथ जुड़े और फिर उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करना शुरु कर दिया। गौरतलब है कि पिछले दिन बॉलीवुड में चले #MeToo कैंपेन में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। जिसके बाद कोई निर्माता उनके साथ काम नहीं करना चाह रहा है। उन्होंने‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। लेकिन फिर उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया था। इन दिनों नान के पास कोई भी फिल्म नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.