Loading...

चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया ने ये बड़े बदलाव होने तय, इस खिलाड़ी को मिल सकता है टीम में मौका

0 12

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 31 जनवरी को पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया अपने रिजर्व खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगी। कोहली के ब्रेक पर जाने की वजह से एक बार फिर से टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी तो आइये जानते है कि इस बार कौन से 11 खिलाड़ी टीम का हिस्सा बन सकते है.

टीम के सलामी जोड़ी के रूप में एक बार फिर से रोहित शर्मा और शिखर धवन नज़र आएँगे. कोहली के न होने की वजह से इन दोनों खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा जिम्मेदारी होगी। वहीं नंबर 3 पर शुभमन गिल डेब्यू कर सकते है. कोहली से तारीफ मिलने के बाद ये बात साफ हो गए है कि गिल को इस मैच में मौका दिया जाएगा.

इसके अलावा अगर बात करें तो मिडिल आर्डर की तो एक बार फिर से रायडू जाधव और धोनी के ऊपर इसका भार होगा. इसके अलावा अगर बात फिनिशर की करें तो हार्दिक पंड्या एक बार फिर से अपनी भूमिका में नज़र आएँगे.

इसके अलावा स्पिन विभाग में कुलदीप और चहल नज़र आएँगे. इसके अलावा तेज़ी गेंदबाज़ी विभाग में बदलाव हो सकता है. लगातर खेल रहें शमी की जगह खलील अहमद को टीम में शामिल किया जा सकता हैं.

Loading...

संभावित XI खिलाड़ी; रोहित शर्मा, शिखर धवन, शुभमन गिल, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, चहल, खलील अहमद, भुवनेश्वर कुमार

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.